कुशीनगर पुलिस की लापरवाही से मुस्लिम मनबढ़ युवकों ने पेट्रौल छिड़क घर फूंक डाला

Spread the love

कुशीनगर पुलिस की लापरवाही से मुस्लिम मनबढ़ युवकों ने पेट्रौल छिड़क घर फूंक डाला 

         30 बकरी 1 गाय 1 बछडा सहित घर का सामान जलकर खाक 

                कुछ दिन पूर्ब मनबढो पर बादी द्वारा लिखवाया गया था हरिजन उत्तपिडन 

अमिट रेखा /राधेश्याम शास्त्री /कुशीनगर 

कुशीनगर के सेवरही थाना क्षेत्र के ग्राम सभा अहिरौली मिश्र में कुछ मुश्लिम मन बढ़  युवकों द्वारा काली शंकर गौंड के छप्पर से बनी पुश के मकान को पेट्रौल छिड़क कर फुक डाला जिससे घर में रखे पूरा सामान सहित तिस बकरी एक गाय एक बछड़ा जलाकर मार डाला ! जबकि उक्त मनबढो द्वारा काफी दिनों से दबाव बनाया जा रहा था कि जो पहले मुकदमा लिखवाए हो चलकर उठा लो नहीं तो हम लोग ठीक कर देगे एवं बार-बार हम लोगो को धमकाया जा रहा था !

                                       सुत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक कुशीनगर जनपद के सेवरही थाना अंतर्गत  ग्राम सभा अहिरौली मिश्र निवासी  महंत, लोरीक, लल्लन, राजू पुत्र काली शंकर गौंड के पूश के मकान में उसी ग्राम सभा निवासी कुछ मुस्लिम अराजक तत्वों द्वारा दिनांक 13 नवम्बर कि रात पुश के घर में पेट्रौल छिड़क आग लगा देने से घर का सारा सामान सहित 30 बकरी एक गए एक बछड़ा जल जाने से काफी क्षति हुआ है पूरा परिवार सदमे में है !  

                         सूत्रो का कहना है कि उक्त मनबढो द्वारा काफी दिनों से दबाव बनाया जा रहा था कि  तुम लोग पहले जो मुकदमा लिखवाए हो चलकर उठा लो नहीं तो हम लोग ठीक कर देगे एवं बार-बार हम लोगो को धमकाया जा रहा था !उक्त कि सन्दर्भ में पीड़िता द्वारा बार-बार थाने पर दरखास्त लिखकर देने के बाद भी सेवरही पुलिस उम्ही बादी लोगो को धमका रहे थे! कि हम जिन्दगी भर का ठीका नहीं ले रखे है !उक्त घटना के संबंध में पूछे जाने पर सेवरही  थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना के बाबत छह लोंगो  पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और कार्वाही की जा रही है  

151460cookie-checkकुशीनगर पुलिस की लापरवाही से मुस्लिम मनबढ़ युवकों ने पेट्रौल छिड़क घर फूंक डाला