नगर पंचायत दुदही में सीलिंग की जमीन हो रहे अवैध निर्माण

Spread the love

नगर पंचायत दुदही में सीलिंग की जमीन हो रहे अवैध निर्माण

 

निर्माण नहीं करने की SDM नें चेतावनी दी

अमिट रेखा/आनन्द कुमार गुप्त/जिला क्राइम ब्यूरो

कुशीनगर के तहसील तमकुहीराज के नगर पंचायत दुदही क्षेत्र में सीलिंग की जमीन पर अवैध निर्माण किए जा रहा हैं। जिसकी शिकायत मिलने पर SDM तमकुहीराज नें अवैध निर्माण कार्य को रोकवाने दिए आदेश । निर्माण करा रहे लोगों ने कार्रवाई का विरोध भी किया, लेकिन पुलिस प्रशासन के सख्ती के आगे उनकी नहीं चली और निर्माण नहीं करने की सख्त ताकीद की गई।

   सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तमकुहीराज तहसील क्षेत्र के में सीलिंग की जमीन की बिक्री और निर्माण कार्यों पर रोक है। इसके बावजूद चोरी छिपे अवैध निर्माण हो रहे हैं। कईं बार प्रशासन भी शिकायतों को हल्के में लेता है। इसके चलते वहां निर्माण हो रहे हैं। इससे अवैध निर्माण करने वालों में खलबली मच गई और वहां भीड़ जमा हो गई। लेकिन पुलिस प्रशासन ने उनको फटकार लगाते हुए कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी। कहा कि सीलिंग की जमीन उत्तर प्रदेश सरकार की है उस पर निर्माण ना करें। ऐसा करने पर कार्यवाही की जाएगी।

 उप जिलाअधिकारी तमकुहीराज विकास चन्द्र से  दूरभाष पर बातचीत करने के दौरान उन्होंने ने बताया कि सीलिंग की जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण रोक दिया गया हैं। लोगों को निर्माण नहीं करने की चेतावनी दी गई है।

150140cookie-checkनगर पंचायत दुदही में सीलिंग की जमीन हो रहे अवैध निर्माण