खरदर पुल के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से बाईक सवार दो युवक बुरी तरह घायल

Spread the love

अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार की मौत
तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के खरदर पुल के पास घटी घटना

अमिट रेखा /दुर्गा दयाल तिवारी /कुबेर स्थान


तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के तुर्कपट्टी-कसया मार्ग पर स्थित खरदर पुल के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से बाईक सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे परिजन इलाज के लिए उन्हें गोरखपुर ले जा रहे थे लेकिन एक युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरे की हालत चिंताजनक बनी हुयी है।

   विदित हो कि तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के रुदवलिया गांव निवासी दो युवक 19 वर्षीय पंकज पुत्र जितेन्द्र प्रसाद तथा 32 वर्षीय बरूप पुत्र रामदास सोमवार की देर शाम कसया से मजदूरी करके तुर्कपट्टी मार्ग पर स्थित अपने घर वापस आ रहे थे।अभी वह अपने गाँव रुदवलिया से एक किलोमीटर पहले खरदर पुल पर पहुंचें थे कि तुर्कपट्टी की तरफ से तेज गति से जा रहे एक मिनी ट्रक ने ठोकर मार दिया।घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।घटना की सूचना के बाद पहुंचे परिजन दोनों घायल युवकों को लेकर जिला अस्पताल गये जहां चिकित्सकों ने हालत चिंताजनक देख उन्हें गोरखपुर मेडिकल कालेज भेज दिया।गोरखपुर जाते समय हाटा के पास बुरी तरह से घायल पंकज की मौत हो गयी जबकि दूसरे घायल का इलाज जारी है जिसकी हालत गम्भीर बतायी जा रही है। सूचना के बाद गांव पहुंची तुर्कपट्टी पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस सम्बंध में प्रभारी थानाध्यक्ष रामसहाय यादव ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर अन्य विधिक कार्यवाही की जाएगी।

ट्रामा सेंटर होता तो बच जाती युवक की जान

 घायल युवक पंकज जिला अस्पताल जाते समय बातचीत कर रहा था लेकिन घटना स्थल से जिला अस्पताल फिर मेडिकल कालेज की करीब सौ किलोमीटर की अत्यधिक दूरी के कारण उसे समय इलाज नहीँ मिल सका और फिर हाटा पहुंचते-पहुँचते पंकज ने दम तोड़ दिया। क्षेत्र के जयप्रकाश मिश्रा,अनिल कुमार निर्मल,रामाशीष यादव आदि लोगों का कहना कि राज्य सरकार को अविलंब जनपद में ट्रामा सेंटर बनवाने की पहल करनी चाहिए ताकि मार्ग दुर्घटना में घायलों का त्वरित इलाज करके उनकी जान बचाई जा सके।

72320cookie-checkखरदर पुल के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से बाईक सवार दो युवक बुरी तरह घायल