July 16, 2024

डयूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान को लगी गोली

Spread the love

दिनेश गुप्ता
तहसील प्रभारी

देवरिया । उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के कोतवाली क्षेत्र के राघव नगर स्थित सिंडीकेट बैंक में तैनात होमगार्ड का जवान शनिवार की दोपहर में बैंक के निजी गार्ड की बंदूक दगने से घायल हो गया। बैंक में गोली चलते ही भगदड़ मच गई। पुलिसकर्मियों ने होमगार्ड को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। वही पुुलिस ने बैंक के गार्ड को हिरासत में ले लिया है।
भटनी थाना क्षेत्र के खोरीबारी गांव निवासी श्रीकिशुन यादव (52) होमगार्ड में जवान है। उनकी ड्यूटी शहर के राघवनगर स्थित सिंडीकेट बैंक में थी।शनिवार की दोपहर करीब 3 बजे होमगार्ड और बैंक का निजी गार्ड पास पास बैठे थे। इसी दौरान निजी गार्ड की बंदूक दग गई। गोली सीधे होमगार्ड के पैर के ऊपरी हिस्से में लगी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही  सीओ सदर श्रीयश त्रिपाठी और प्रभारी कोतवाल विपिन मलिक मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायल होमगार्ड का बयान दर्ज किया। उसने बताया कि निजी गार्ड अपनी बंदूक से छेड़छाड़ कर रहा था। इसी दौरान बंदूक दग गई। सीओ सीटी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। गार्ड को हिरासत में ले लिया गया है।गोली चलने की आवाज से सहम गए लोग
शहर के कचहरी चौराहे से करीब 500 मीटर पर स्थित राघव नगर मोहल्ले के सिंडिकेट बैंक में शनिवार को दोपहर में करीब 3 बजे अचानक गोली चलने की घटना के बाद बैंक में भगदड़ मच गई, इस घटना से बैंककर्मी भी सहम गए। जबकि आसपास के लोग गोली की आवाज सुनकर डर गए।
गोली की आवाज सुनकर लोगों को अनहोनी का डर हो गया। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में लोग जुट गए। घायल होमगार्ड को बैंक से बाहर निकलते देख लोगों को लगा कि कोई बड़ा हादसा हो गया है। लोग चर्चा करने लगे कि किसी बदमाश ने होमगार्ड के जवान को गोली मार दी है। लेकिन जिला अस्पताल में जब सीओ और कोतवाल ने बयान दर्ज किया तो उसने घटना की सच्चाई बताई। उसने बताया कि निजी गार्ड की बंदूक से गोली लगी है। इससे पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

86480cookie-checkडयूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान को लगी गोली