योगीराज में कुशीनगर के पत्रकारों पर पुलिसिया तांडव जारी

Spread the love

योगीराज में कुशीनगर जनपद में पुलिसिया तांडव जारी कलम कारों को खबर लिखने के एवज में उन्हें फर्जी मुकदमे में फसाया एवं धमकाया जा रहा है ताकि सही खबर को उजागर न कर सके हाइवे के कथित दरोगा जिसका ट्रांसफर कुछ महीनों पूर्व गैर थाना क्षेत्र में किया गया था अपने धनबल के प्रभाव से हाईवे दरोगा ट्रांसफर नहीं जाता है और खबर लिखे जाने वाले पत्रकारों को तरह-तरह की फर्जी मुकदमे लिखकर शिकार बना रहे हैं।
साहब चौकीये मत यह कुशीनगर जिला है इस जिले पर प्रदेश के मुखिया योगी महाराज का विशेष कृपा बना रहता है। जहा देश के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले मीडिया कर्मी, कलमकार, पत्रकार, छायाकारो,पर कुशीनगर जनपद के पुलिस अधिकारियो की निगरानी में चुन-चुन कर निशाना बनाया जा रहा है जिसकी गवाही पटहेरवा थाना पर लिखा दो मुकदमे एक लूट डकैती व दुसरी खूब व खुद दे रही है। पटहेरवा थाने पर फरीयादि अकेले में अपनी ब्यथा नहीं कह सक्ता है ना ही कोई दरखास्त दे सक्ता है। थानों पर दलालो का बोलबाला है। वैसे तो थानों पर दिन भर थाने के दलाल थाने में कुछ थाना सहयोगियों के साथ अलग-अलग टुकड़ियों में अपना मजमा लगाए नजर आते है। और धनउगाही में लिप्त है। सहयोग में सहभागिता नहीं होने पर थाने से दलाल के माध्यम से हटा दिया जाता है।
योगी जी एक नजर कुशीनगर जिला के तरफ जहां पत्रकारों के ऊपर सही खबर लिखने पर किया जा रहा है पुलिसिया उत्पीड़न सूत्र बताते हैं कि जहाँ डाल-डाल पर चिड़िया करती है बसेरा वह कुशीनगर जिला है मेरा जहाँ सत्य खबर लिखने वालो पर पुलिस लिखती है मुकदमा यह उत्तम प्रदेश है मेरा।जहाँ न्याय के ख़ातिर पत्रकार-बंधु जिले का लगाते है चक्कर वही अधिकारी-बंधु फर्जी मुकदमा लिखवा करके गौरवान्वित महसूस करते हैं तथा अधिकारी-बंधु यह भी कहते है की कुशीनगर के 75 % पत्रकार शराब एवं पशु तस्करी में लिप्त है। वह तस्करी का काम करते हैं

17230cookie-checkयोगीराज में कुशीनगर के पत्रकारों पर पुलिसिया तांडव जारी