मारुति और बाइक की आपसी भिड़ंत में एक की मौत, दो घायल

Spread the love

नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के अंतर्गत स्थित नौरंगिया तिराहे से लगभग 500 मीटर आगे उत्तर के तरफ सोमवार को करीब तीन बजे एक मारुति के द्वारा बोलेरो को ओवरटेक करने के चक्कर मे दो बाइक को अपने चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना मे दोनो बाइको पर सवार तीन में से एक की मौत और दो गम्भीर रूप से घायल हो गये।
नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के नटवलिया (पिपरा बाजार) गांव निवासी कंचन चौहान (65वर्ष) सोमवार को अपने ही गांव निवासी एक परिचित और अपने बेटे तथा दामाद के साथ खड्डा बाजार स्थित नौकाटोला में अपने एक रिश्तेदार के वहा गये थे। वहा से दोपहर बाद करीब तीन बजे जैसे ही ये लोग नौरंगिया तिराहे से लगभग पांच सौ मीटर उत्तर के तरफ थे तभी, सामने की ओर से तीव्र गति से आ रही अनियंत्रित मारुति बैगन आर RJ32CA 1302 ने एक बोलेरो को ओवरटेक करते हुवे जैसे ही आगे निकला वैसे ही हीरो HFडीलक्स UP57AV 7066 और बजाज प्लैटिना UP57AY 8344 को ठोकर मारकर NH28बी के किनारे पूरब की तरफ गड्ढे में चली गयी। इस घटना के बाद से मारुती चालक मौके से भागने में सफल रहा। पर HF डिलक्स बाइक पर सवार साले और बहनोई, प्रभु चौहान (32वर्ष) निवासी नटवलिया (पिपरा बाजार) और रामु चौहान (42वर्ष) निवासी डिबनी (नेबुआ नौरंगिया) बुरी तरफ से घायल हो गये। इनके साथ चल रहे लोगो ने इन्हें नौरंगिया स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया। जहा पर इनका इलाज हुवा और ये खतरे से बाहर बताये जा रहे है। पर प्लैटिना बाइक पर सवार मनीष कुशवाहा पुत्र गुड्डू कुशवाहा (22वर्ष) निवासी किशनपुर विजयपुर (नेबुआ नौरंगिया) काफी देर तक मौके पर पड़े रहे। NH28बी पर ये हादसा होने के बाद दोनों तरफ छोटी बड़ी वाहनों को लम्बी लाइन लग गयी। और दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति को देखने वालों की काफी भीड़ लग गयी। उसी भीड़ में से किसी ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दे दिया। सूचना मिलते ही मयफोर्स और एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुचे नेबुआ नौरंगिया थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार राय ने उस घायल को इलाज के लिए नेबुआ नौरंगिया सीएचसी पर भेज दिया। और दुर्घटनाग्रस्त तीनो वाहनों को थाने भेजवा दिया।
नेबुआ नौरंगिया सीएचसी प्रभारी सन्तोष गुप्ता ने बताया कि घायल व्यक्ति की हॉस्पिटल में आने से पहले से उसकी मौत हो चुकी थी। जिसका डेथ बॉडी पुलिस अपने कब्जे में लेकर चली गयी।
नेबुआ नौरंगिया थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार राय ने बताया कि मृतक की लाश को पीएम के लिए भेजकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

अजय तिवारी नेबुआ नौरंगिया
74040cookie-checkमारुति और बाइक की आपसी भिड़ंत में एक की मौत, दो घायल