दबंग व्यक्ति ने सरेआम किया पत्रकार पर हमला लिखित तहरीर देने के चौबीस घण्टे के बाद भी नही हुई कोई कार्यवाही

Spread the love

हनुमानगंज थानाक्षेत्र के ग्रामसभा मंशा छपरा निवासी हकीम पुत्र गफूर ने रविवार को करीब पांच बजे शाम को अपने ही गांव निवासी एक हिन्दी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार को जो धरनी पट्टी चौराहे पर स्थित अपने एक परिचित दुकानदार से बातचीत कर रहे थे, तभी वही पर हकीम जो झगड़ालू और पूर्व से ही विवादित छवि का व्यक्ति है, उसके द्वारा अकारण ही सरेआम पत्रकार को अपमानित करते हुवे गाली देने लगा और मारने पीटने पर उतारू हो गया। यथास्थिति को देखते हुवे पत्रकार अपने आपको बचाने में सफल रहा, पर इस घटना में पत्रकार के सीने पर अनेको खरोंचे आ गयी है और उसके शर्ट का बटन भी टूट गया है। उपरोक्त व्यक्ति के द्वारा अब पत्रकार सहित उसके परिजनों को देख लेने और मारने पीटने की धमकी भी दिया जा रहा है। मील रही धमकी और सरेआम हुई इस घटना से पत्रकार और उसके परिजन काफी आहत है। इस घटना के बाद पत्रकार के द्वारा स्थानीय थाने में मोबाइल से सूचना देने के बाद देर शाम को एक लिखित शिकायती पत्र देकर उपरोक्त व्यक्ति के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्यवाही और अपने सहित अपने परिजनों की सुरक्षा की मांग किया है।
उपरोक्त प्रकरण में हनुमान गंज थानाध्यक्ष पंकज गुप्ता ने बताया कि दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दिये है, जांच के बाद ही कोई कार्यवाही की जाएगी।
पर अब देखना यह है कि लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ कहे जाने वाले पत्रकार पर सरेआम हुवे इस घटना पर हनुमानगंज पुलिस कब और क्या कार्यवाही करती है ..??

अजय तिवारी नेबुआ नौरंगिया
77550cookie-checkदबंग व्यक्ति ने सरेआम किया पत्रकार पर हमला लिखित तहरीर देने के चौबीस घण्टे के बाद भी नही हुई कोई कार्यवाही