नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म करके उतारा मौत के घाट

Spread the love

 

  1. दृष्टया रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है

वही घटना में किसी गाव के करीबी के शामिल होने का शक जताते हुए जल्द खुलासा करने का दावा किया है।

अमिट रेखा सुनील पांडेय
ब्यूरो चीफ महराजगंज

 

महराजगंज जिले में एक नाबालिग लड़की से रेप की आशंका के बाद उसकी हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है । जंगल मे अर्धनग्न किशोरी के शव खून से लथपथ मिला है । घटना पुरंदरपुर थाना क्षेत्र की है। एसपी ने घटना स्थल का मुआयना कर जल्द आरोपियो की गिरफ्तरी का दावा किया है।

वी/ओ-महराजगंज जनपद के पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के एक गाव की 12 बर्षीय किशोरी घर से थोड़ी दूर पर घास काटने गयी थी। कल शाम को जब वह घर वापस नही आयी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर पुलिस को सूचना दी । रात होने के कारण पुलिस भी खोजबीन नही कर पाई। आज किशोरी के अर्धनग्न खून से लथपथ शव को जंगल के किनारे से बरामद किया गया है। शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक ने प्रथम दृष्टया रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है वही घटना में किसी गाव के करीबी के शामिल होने का शक जताते हुए जल्द खुलासा करने का दावा किया है।

बाईट-प्रदीप गुप्ता- एसपी-महराजगंज

घटना के बाद से ही कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गयी है। घटना स्थल पर पुलिस अधिकारी कैम्प किये हुए है। घटना के खुलासा के लिए डॉग स्क्वायड की भी मदद लिया जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस धरपकड़ तेज कर दिया है। घटना के बाद से किशोरी के साथ हुई हैवानियत के विरोध में गाव में आक्रोश ब्याप्त है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में और कई खुलासे हो सकते है।

31150cookie-checkनाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म करके उतारा मौत के घाट