Spread the love

एबी इंटरनेशनल स्कूल में छोटे बच्चों के उत्साहवर्धन हेतु विविध कार्यक्रम का किया गया आयोजन,प्रेस क्लब के अध्यक्ष ने बच्चों में बांटा मास्क और सेनिटाइजर

अमिट रेखा ब्यूरो महराजगंज

कोविड के कारण लगभग एक वर्ष तक बंद पड़े छोटे बच्चों के स्कूलों को आज सरकार के आदेश के बाद खोल दिए गए है । स्कूल के पहले दिन बच्चो को उत्साहित करने के लिए स्कूलों द्वारा तरह तरह से सजाया गया था । सोमवार को नौतनवा नगर स्थित एबी इंटरनेशनल में डायरेक्टर अंजली त्रिपाठी द्वारा बच्चों के उत्साहवर्धन हेतु विविध कार्यक्रम आयोजित किए गए। एबी इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों को शिक्षिकाओं द्वारा तिलक लगाकर उनका स्वागत किया गया। विद्यालय में बतौर मुख्य अतिथि बच्चों में मास्क और सैनिटाइजर वितरित करते हुए प्रेस क्लब के अध्यक्ष एंव ज़ी न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार अमित त्रिपाठी ने कहा कि आप सभी कोरोना से डरे नहीं बल्कि इससे बचाव के संसाधन एवं प्रोटोकॉल को अपने दिनचर्या में उतारे । उन्होंने कहा कि पूरे एक वर्ष बाद आज विद्यालय खुले हैं, अब आप सभी बीते दिनों को भूलकर नए जीवन की शुरुआत करते हुए पढ़ाई के प्रति एकाग्र रहें।

इस दौरान एबी इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक बीरेंद्र कुमार त्रिपाठी, डायरेक्टर अंजलि त्रिपाठी, श्वेता थापा, सिमरन सोनी, प्रतिभा आदि लोग मौजूद रहे।

44330cookie-check