July 16, 2024

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत।

Spread the love

  • साईकल के ट्यूब से लटका हुआ मिला शव।
  • शव के पास मिला सुसाइड नोट।

अमिट रेखा/राजा लारी/सेवरही/कुशीनगर

– सेवरही थाना क्षेत्र के वार्ड नं• 9 आजादनगर मे पूर्व छात्र नेता धिरज मद्धेशिया का संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, साईकल के ट्यूब से लटका हुआ मिला शव।
उलेखनीय है की स्थानीय थाना अंतर्गत कस्बा नगर पंचायत सेवरही के वार्ड नं• 3 किदवईनगर निवासी नव युवक पूर्व छात्र नेता धिरज मद्धेशिया पूत्र मृतक प्रकाश मद्धेशिया का स्थानीय थाना क्षेत्र के वार्ड नं• 9 आजादनगर रेलवे ढाला से आगे धोबही स्कूल रोड पे सेवरही के एक प्रतिष्ठित व्यापारी के गोदाम में सिक्योरिटी रुम में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में साइकिल के ट्यूव से फंदा लगाने से मौत हो गई। स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना मिलते ही कस्बा इंचार्ज राजेश कुमार मिश्रा मौके पर पहुंच जांच में जुट गए। तथा मौके पे फॉरेन्सिक टीम भी जाच करने पहुँच गयी, जहा शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला जिससे मामला सुसाइड का लग रहा है लेकीन सुसाइड नोट में मार पीट का जिक्र करते हुए कुछ नेता से लेकर व्यापारी तक सेवरही के संभ्रांत लोगों के नाम होने से कुछ बात हजम नहीं हो पा रही है लेकिन पुलिस व फॉरेन्सिक टीम हर बिन्दु पर जाँच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। वही प्राप्त जानकारी के अनुसार धिरज मद्धेशिया का चाल चलन कुछ ठिक नहीं था उसका समाज मे गलत लोगों के साथ उठना बैठना तथा नशा का आदि होने के कारण उसकी मां हमेसा परेशान रहा करती थी।
इस सम्बंध मे थानाध्यक्ष रामअशीष सिंह यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पायेगा की युवक का हत्या है या आत्महत्या फिलहाल फॉरेन्सिक टीम को भी बुलाया गया है सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

89790cookie-checkसंदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत।