July 23, 2024

पटहेरवा थाना क्षेत्र में 45वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मिला लाश

Spread the love

अमिट रेखा/ महताब आलम

समउर बाजार/ कुशीनगर

कुशीनगर जनपद के पटहेरवा थाना, समउर चौकी क्षेत्र के बिहारखुर्द बंगला टोला निवासी 45वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थित मे मृत पाया गया। सूचना पर समउर चौकी प्रभारी मौके पर पहुचकर।उक्त व्यक्ति के परिजनो को सूचना दी तथा इलाज के लिए तमकुही सीएचसी भेजा जहा चिकित्सको ने पडरौना रेफर कर दिया और चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक पटहेरवा थाने के बिहारखुर्द बंगला टोला निवासी गोविंद राव पुत्र महात्म (45) सुवह घर से पैसा लेकर भैस खरीदने गया था अब उस समय कौन कौन साथ मे था यह क्लियर नही पर वापसी के वक्त समउर से रगडगंज जाने वाली मार्ग से कटकर बिहार बुजूर्ग को जाने वाली संपर्क मार्ग पर स्थित आदर्श शिक्षण संस्थान के पहले एक पोखरे पर लहुलुहान अचेत पडा रहा स्थानीय लोग उक्त व्यक्ति की मरणासन्न होने की सूचना मिली जिसपर चौकी प्रभारी मौके पर पहुचे तथा उक्त व्यक्ति को तमकुही सीएचसी भेजा जहा से चिकित्सको ने जिला अस्पताल भेज दिया जहा चिकित्सको ने उसे मृत धोषित कर दिया।

इस संवंध मे चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि वह नशे का आदि था वह आवश्यकता से अधिक दारू पीया था प्रथमदृष्टया मौके को देखकर यही लगता है कि यह दुर्घटना ही परिजनो की ओर से कोई तहरीर नही मिली है नही परिजन लाश का पीएम ही कराना चाहते है।यदि कही कुछ है तो तहरीर के पडते ही कार्यवाही की जाएगी।

70330cookie-checkपटहेरवा थाना क्षेत्र में 45वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मिला लाश