पानी के दबाव से कट गई आधी पक्की सड़क

Spread the love

कुशीनगर। नेबुआ नौरंगिया सहित आसपास के क्षेत्रो में लगातार बारिश से सिधरिया ड्रेन में उफान आ जाने से राहगीरों की समस्या बढ़ गई है। पानी के दबाव के चलते नेबुआ नौरंगिया ब्लाक मुख्यालय को जोड़ने वाली आधी पक्की सड़क कट गई है। अनेको राहगीरों और ग्रामीणों का कहना है कि यदि यह मार्ग कटा तो आवागमन बिल्कुल ही बंद हो जाएगा।
बारिश की वजह से नेबुआ नौरंगिया के सिधरिया ड्रेन में उफान आ गया है। पानी के दबाव की वजह से विशुनपुरा और परसौनी गांव के मध्य बना हुवा पुल के पश्चिम के तरफ की आधी सड़क कट गई है। जिससे आवागमन में परेशानी बढ़ गई है। लोग आशंका जता रहे हैं कि अगर पूरी सड़क कट गई तो विशुनपुरा होते हुवे ब्लाक मुख्यालय को जोड़ने वाला यह मार्ग बंद हो जाएगा।
क्षेत्र के निवासी अभिषेक मल्ल, राकेश यादव, उमा प्रसाद, गणेश सिंह, उदयभान गुप्ता और सन्तोष गुप्त आदि ने कहा कि परसौनी गांव से ब्लाक मुख्यालय तक जाने वाली यही एकमात्र पिच सड़क है। बारिश के पानी के दबाव की वजह से सड़क कट रही है। पुल पर मोड़ होने की वजह से पश्चिम तरफ से आने वाले लोगों को आगे की सड़क दिखाई नहीं देती है। ऐसे में दुर्घटना की आशंका बढ़ गई है। रात में इधर से गुजरना खतरे से खाली नहीं है। यदि थोड़ी से भी असावधानी हुई तो लगभग दस फिट गहरे पानी मे भी जाया जा सकता है। राहगीरों और ग्रामीणों ने अतिशीघ्र ही इसके मरम्मत कार्य करवाने की मांग की है

अजय तिवारी नेबुआ नौरंगिया कुशीनगर
72620cookie-checkपानी के दबाव से कट गई आधी पक्की सड़क