नगर में चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान

Spread the love

3 प्राइवेट बसों को विधिक कार्यवाही हेतु भेजा गया कोतवाली*

*नगर में केवल पंजीकृत ई रिक्शा को चलने की होगी अनुमति*

*टेंपो निर्धारित स्टैंडों में ही खड़ा कर भरेंगे सवारी, अन्यथा होगी कार्यवाही*

*अतिक्रमण हटाने के साथ ही ऐसे लोगो को किया गया सचेत*

अमिटरेखा देवरिया (ब्यूरो) 21 जून। जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन के निर्देशन में नगर में अतिक्रमण एवं जाम की समस्याओं को लेकर आज उप जिलाधिकारी सदर सौरभ सिंह की अध्यक्षता में क्षेत्राधिकारी सदर श्रीयश त्रिपाठी, एआरटीओ राजीव चतुर्वेदी, सदर कोतवाल राजू सिंह एवं अधिशासी अधिकारी नगर पालिका रोहित सिंह की टीम द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इस दौरान रोडवेज के सामने अनाधिकृत रूप से खड़ा कर सवारी भरने वाले  3 प्राइवेट बसों को  विधिक कार्यवाही हेतु कोतवाली में एआर टीओ के निर्देशन में भेजा गया।   वही भटवलिया चौराहा के पास खड़े टेंपो चालकों को सचेत किया गया कि वह निर्धारित स्टैंड में ही टेंपू खड़ा करेंगे और सवारी भरेंगे यदि इसका उल्लंघन किया जाएगा तो उनके टेंपू को सीज करने की कार्यवाही की जाएगी।
   उप जिलाधिकारी सदर ने बताया कि  नगर में कोई भी टेंपो नहीं चलेगा। केवल ई-रिक्शा जो पंजीकृत है वही चलेंगे।  नगर में पंजीकृत ई रिक्शा के संचालन के अलावा अन्य किसी भी प्रकार के टेंपो आदि का परिसंचलन पूर्णतया प्रतिबंधित किया गया है।
       अभियान के इस दौरान मालवीय रोड के सड़कों/नालों  पर किए गए अतिक्रमण को   हटाया गया  तथा आगाह किया गया कि वे किसी भी प्रकार से अतिक्रमण न  करें, अन्यथा उनके विरुद्ध भी कार्यवाही की जाएगी।
   

65850cookie-checkनगर में चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान