July 15, 2024

कलेक्टर सभागार में पीस कमेटी की बैठक करते जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक

Spread the love

अमिट रेखा सुनील पांडेय
ब्यूरो महराजगंज मंडल प्रभारी

महराजगंज, 20 जुलाई 2021, आज जिलाधिकारी डॉ. उज्ज्वल कुमार की अध्यक्षता में बकरीद त्यौहार और सावन मास के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षत करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि बकरीद त्याग और बलिदान का त्यौहार है और इसे उसी भावना से मनायें। कोविड गाइडलाइंस का पालन करें, ताकि स्वयं के साथ दूसरों को सुरक्षित रख सकें। उन्होंने सोशल मीडिया पर उपद्रवी तत्वों द्वारा फैलाये जाने वाले अफवाहों से सतर्क रहने की भी नसीहत दी।
बैठक को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने कहा कि नमाज के दौरान अधिकतम 50 लोगों के इकट्ठा होने के नियम का पालन करें। सभी थानाध्यक्ष विशेष सतर्कता बरतें और रात्रि भ्रमण करते रहें। सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखें।
अपर पुलिस अधीक्षक निमेष कटियार और अपर जिलाधिकारी कुंज बिहारी अग्रवाल ने भी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सभी लोग कोविड गाइडलाइंस का पालन करें। पुलिस और प्रशासन त्यौहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रतिबद्ध है और सभी आवश्यक सुविधाएँ उपलब्ध करायी जाएंगी।
इससे पूर्व दोनों समुदायों के जिले के सम्मानित जनों ने पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए यह आश्वासन दिया कि दोनों समुदायों के लोग बकरीद और सावन मास के पर्व को प्रेम और भाईचारा के साथ मनाएंगे। बैठक में उपस्थित सभी लोग प्रशासन के साथ मिलकर यह सुनिश्चित करेंगे कि कोई भी ऐसा कोई काम न करने पाए, जिससे दूसरे समुदाय की भावनाएं आहत हों।
बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल, अपर उपजिलाधिकारी अविनाश कुमार, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट मोहम्मद जशीम, सभी उपजिलाधिकारी/क्षेत्राधिकारी सभी थानों के प्रभारी,अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

70010cookie-checkकलेक्टर सभागार में पीस कमेटी की बैठक करते जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक