हत्या में फरार अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने सार्वाजनिक स्थानों पर चस्प किया नोटिस

Spread the love

नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत सिरसिया कला के पलट छपरा में पंचायती चुनाव की पूर्व रात हुई हत्या के बहुचर्चित मामले में पुलिस ने फरार अभियुक्तों के न्यायालय द्वारा जारी नोटिस को डुग्गी मुनादी के साथ ही उनके घरों व सार्वजनिक भवनों पर चस्पा किया।
उक्त गांव मे पंचायती चुनाव की पूर्व रात में रामप्रताप कुशवाहा की हत्या के मामले में परिजनों के तहरीर पर 28 नामजद और 20 अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था लेकिन बाद में विवेचना के दौरान पाँच लोगों को हत्या का दोषी ठहराया गया। जिसमें एक अभियुक्त को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया और एक अभियुक्त पुलिस के दबाव के कारण न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। न्यायालय ने शेष तीन फरार चल रहे अभियुक्तों के खिलाफ धारा 82 के तहत नोटिस जारी किया है। जिसके अनुपालन के लिए थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार राय अपने हमराही मानवेन्द्र सिंह व शोएब के साथ अभियुक्तों के गांव पलट छपरा पहुंचे व डुग्गी मुनादी कराने के बाद उनके घर व सार्वजनिक भवनों पर नोटिस चस्पा कराया। पुलिस की इस कार्यवाही से ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुवा है।
उक्त प्रकरण में नेबुआ नौरंगिया थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार राय ने कहा कि यदि फरार अभियुक्त अतिशीघ्र समर्पण नही करते हैं तो पुलिस के द्वारा हो रही कार्यवाही के कारण उन सभी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

अजय तिवारी नेबुआ नौरंगिया
74850cookie-checkहत्या में फरार अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने सार्वाजनिक स्थानों पर चस्प किया नोटिस