फूफा के साथ मिलकर करायी पति की हत्या

Spread the love

अमिट रेखा गोरखपुर
सत्य प्रकाश यादव

सहजनवा गोरखपुर :- अभी भी इस दुनिया मे ऐसे भी लोग है जो पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को भी शर्मसार करने में लगे है ।
आपको बता दे कि पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाली महिला ने अपने फूफा के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करा दी है । क्राइम ब्रांच और गीडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के 24 घंटे में हत्यारोपी को आला कत्ल के साथ डांगी पार से गिरफ्तार किया है । घटना का खुलासा पुलिस लाइन के व्हाइट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी नार्थ अरविंद कुमार पांडे ने किया।
उन्होंने बताया कि पत्नी ने अपने फूफा राम आशीष मिश्रा के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करा दी । मृतक के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल की छानबीन के बाद हत्यारोपी राम आशीष पुत्र उदय नारायण निवासी डांगी पार को गिरफ्तार किया गया है। इसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आला कत्ल को बरामद किया गया है । जो रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में छुपा रखा था । मृतक की पत्नी ने घटना की जानकारी होने के बाद भी पुलिस से छुपाए रखी थी इसलिए उसे भी गिरफ्तार किया गया है । पूछताछ के दौरान आरोपी राम आशीष ने बताया कि महिला की शादी से पहले ही उससे संबंध था महिला के रिश्ते में वह फूफा लगता था।
गिरफ्तार करने वाली टीम में गीडा थाना प्रभारी सुनील कुमार राय, क्राइम ब्रांच निरीक्षक सुशील कुमार शुक्ला ,वरिष्ठ उप निरीक्षक संतोष कुमार सिंह, स्वाट टीम प्रभारी सादिक परवेज, एसओजी प्रभारी चंद्रभान सिंह, पिपरौली चौकी इंचार्ज अभिषेक कुमार राय, हेड कांस्टेबल राजेंद्र वर्मा, कांस्टेबल पवनेश पांडे महिला कांस्टेबल मीनू राय शामिल रहे
क्राइम ब्रांच व गीडा पुलिस ने 24 घंटे में हत्या आरोपी को आलाकत्ल के साथ किया गिरफ्तार
एसपी नार्थ अरविन्द पांडेय ने किया घटना का खुलासा

3680cookie-checkफूफा के साथ मिलकर करायी पति की हत्या