बैतालपुरआयल डिपो पर टैंकर के इंजन में लगी आग से अफरातफरी युवक झुलसा

Spread the love

 अमिट रेखा/देवरिया/सलीम खान

 देवरिया जिले के गौरी बाजार तेल डिपो परिसर में फिलिंग स्टेशन के पास आग लगने की घटना से आसपास के इलाके में अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। ओटीपी लाख करते समय शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई आग लगते ही टैंकर चालक फरार हो गया लेकिन आग लगने से आग की लपटों में जैकेस निषाद उम्र 35 वर्ष ग्राम सुपारी बुजुर्ग गौरी बाजार झुलस गया संजोग ठीक रहा की  की ग्रामीणों की मदद से अग्निशमन दस्ता कुछ ही पल में आग पर काबू पा सका।

 मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह एक इंडियन आयल स्टेशन से तेल लेकर मुक्त दरवाजे के ऊपर रहा था कि कुछ ही दूरी पर टैंकर में ओटीपी लाख करते समय शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई आग लगते ही टैंकर चालक फरार हो गया लेकिन आज आग लगने से आग की लपटों में जैकेस निषाद उम्र 35 वर्ष ग्राम सुपारी बुजुर्ग गौरी बाजार झुलस गया इंडियन आयल स्टेशन परिसर में आज की लपटें दिखाई देने लगी आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में लग गए आधे घंटे के प्रयास के बाद आग पर पूरी तरह काबू पाया गया।

 बताते चलें कि यह पहली घटना यहां की नहीं है  इंडियन आयल स्टेशन पर सन 2004 में आग लगने की घटना हो चुकी है इसमें एक कर्मचारी सुरेश गुप्ता बिग काफी झुलस गया था दिल्ली में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी पूछे जाने पर अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि आग लगने की सूचना पर पहुंचा था आग आग पर काबू पा लिया गया है

43420cookie-checkबैतालपुरआयल डिपो पर टैंकर के इंजन में लगी आग से अफरातफरी युवक झुलसा