बाइक चोर को ढूढ़ने में व्यस्त रही पुलिस, इधर चोर अंडा उड़ाने लगा

Spread the love

अमिट रेखा से मुनीर आलम(राजन)की रिपोर्ट

बृजमनगंज जनपद महराजगंज के थाना क्षेत्र बृजमनगंज मे चोरी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है एक के बाद एक ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है जिसके कारण पुलिस प्रशासन की रातों की नींद उडा़ के रख दिया है।
बताते चलें कि ग्रामसभा शाहाबाद के टोला कलवारगढ़ निवासी जुनेद अहमद पुत्र अजील्लाह के अंडे की दुकान में देर रात अज्ञात चोरों द्वारा बिना ताला तोड़े शटर को उठाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। दुकान के मालिक ने मीडिया को बताया कि वह अंडे के कारोबार करते हैं और रात को सोने के लिए अपने दूसरे मकान पर चले जाते हैं आज सुबह कुछ लोगों द्वारा उन का शटर उठा हुआ देखकर सूचना दी घटनास्थल पर काफी लोगों की भीड़ जुटते ही पुलिस प्रशासन को अवगत कराया गया। सूचना मिलते ही सब इस्पेक्टर अनग कुमार एवं सब इंस्पेक्टर उमाकांत सरोज पुलिस के साथ घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया।बीते दिनों चोरी की घटना को लेकर थाने पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता एवं सीओ फरेंदा का दौरा हुआ। उन्होने पुलिस प्रशासन को हिदायत देते हुए गस्ती तेज करने की बात की।
बीते 10 दिन पूर्व चोरी की क्षेत्र में हुई चोरी की घटना से सजग होकर पुलिस द्वारा गस्ती तेज किया गया है इस अभियान में थाने के सब इंस्पेक्टर उमाकांत सरोज सब इंस्पेक्टर अनग कुमार सब इंस्पेक्टर आशुतोष राय कांस्टेबल विनोद कुमार ,कास्टेबल शिवेंद्र शाही पुलिस टीम के साथ अग्यात चोर को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है।
उम्मीद है कि जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा करने में बृजमनगंज पुलिस को सफलता प्राप्त होगी।

26450cookie-checkबाइक चोर को ढूढ़ने में व्यस्त रही पुलिस, इधर चोर अंडा उड़ाने लगा