अभिसूचना उप निरीक्षक मोहम्मद हसीन को आईजी एवं मंडलायुक्त ने किया सम्मानित

Spread the love

गोरखपुर ।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश द्वारा पुलिस कर्मियों उनके सराहनीय कार्यों को देखते हुए को मेडल और प्रशस्ति पत्र देने की परंपरा रही है ।
पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान मंडलायुक्त जयंत नारलीकर व आईजी जोन राजेश डी राव मोदक ने अधिसूचना उप निरीक्षक मोहम्मद हसीन ,उपनिरीक्षक बलराम त्रिपाठी को उनके सराहनीय कार्य के लिए सेवा पदक से सम्मानित किया गया।
आपको बता दें कि पिछले ढाई सालों से उप निरीक्षक मोहम्मद हसीन गोरखपुर में अपने तैनाती के दौरान उन्होंने बड़ी ही ईमानदारी और निष्ठा पूर्वक अपने जिम्मेदारियों का निर्वाहन किया इससे पूर्व वह कानपुर फिरोजाबाद ,कानपुर नगर ,आगरा, झांसी आदि जिलों में भी रहे । उनका पिछले 20 सालों से उत्कृष्ट रिकॉर्ड रहा है जिसको देखते हुए डीआईजी/ एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने इनके सराहनीय सेवा के लिए डीजी को पत्र लिखा जिसके उपरांत उन्हें 72 में गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड पर उन्हें सम्मानित किया गया । सम्मान पाकर उप निरीक्षक मोहम्मद हसीन के खुशी का ठिकाना नहीं रहा उन्होंने कहा कि आप चाहे किसी भी पद पर रहे पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ अनुशासित तरीके से अपने कार्यों को करें। एक ना एक दिन आपको कामयाबी जरूर मिलेगी।

35000cookie-checkअभिसूचना उप निरीक्षक मोहम्मद हसीन को आईजी एवं मंडलायुक्त ने किया सम्मानित