उतरौला विधानसभा क्षेत्र की जनता इस बार परिवर्तन के मूड में – मौलाना अरबाब फारुकी रजा

Spread the love

बलरामपुर ब्यूरो अनिल कुमार गुप्ता

उतरौला(बलरामपुर)
आगामी 2022 विधानसभा चुनाव के लिए उतरौला विधानसभा क्षेत्र से पीस पार्टी के उम्मीदवार मौलाना अरबाब फारुकी रजा के प्रथम उतरौला आगमन पर कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। नगर स्थित एक निजी गेस्ट हाउस में उतरौला विधानसभा क्षेत्र से पीस पार्टी के प्रत्याशी मौलाना अरबाब फारुकी रजा द्वारा प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ मंडल अध्यक्ष अब्दुल कादिर, जिला अध्यक्ष सगीर खान सहित पार्टी के अन्य नेता मौजूद रहे।

अपने संबोधन में मौलाना अरबाब फारुकी रजा ने कहा कि 2022 में विधानसभा का चुनाव होना है ।
उतरौला विधानसभा क्षेत्र की जनता इस बार परिवर्तन के मूड में दिखाई दे रही है। भाजपा व अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों को इस बार जनता सिरे से नकार रही है।
ऐसे में उनको पूरा विश्वास है कि विधानसभा क्षेत्र की जनता पीस पार्टी के उम्मीदवारों को जिता कर विधानसभा भेजने का काम करेगी। सभी पार्टियों और उनके उम्मीदवारों के कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर देखा जा रहा है। पीस पार्टी जो कहती है वो करती है इसकी नीयत और नीति दोनों साफ है।
केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है। महिलाएं, किसान, मजदूर, पढ़ा-लिखा बेरोजगार नौजवान सब मौजूदा सरकार से परेशान हैं। जिस उम्मीद से जनता ने भाजपा की सरकार बनाया था जनता को शिवाय निराशा के और कुछ हाथ नहीं आया है। तंज कसते हुए कहा कि भाजपा को इस बार सभी मोर्चों पर फटकनी खानी पड़ेगी।
विधानसभा क्षेत्र के सभी क्षेत्रों में जाकर पीस पार्टी के एजेंडे को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता डॉक्टर अयूब व पीस पार्टी का भरपूर साथ दे रही है।
बताया कि अगर वह क्षेत्र से जीत कर जाते हैं तो जन जन की समस्याओं को सड़क से लेकर सदन तक मुखरता के साथ उठाने का काम करेंगे।
इस दौरान नगर अध्यक्ष पीर मोहम्मद मोहम्मद, खालिद फारूकी, मोहम्मद रशीद फारुकी, अकबर हुसैन, मौलाना इरफान, शरीफ शोला, रियाज खान, इमरान खान, अनवारुल हुदा, मुन्नू खान, कलीमुल्लाह,अजहर फारुकी , मुंशी शौकत अली, मोहम्मद आजम, काजी मोहम्मद रईस, मौलाना शाहिद खान सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

14920cookie-checkउतरौला विधानसभा क्षेत्र की जनता इस बार परिवर्तन के मूड में – मौलाना अरबाब फारुकी रजा