थानेदार बदलने पर भी नहीं रुका चोरी का सिलसिला नवागत थानेदार रह चुके हैं धानी चौकी इंचार्ज

Spread the love

पदभार संभालते ही बृजमनगंज कस्बे में हुई बाइक की चोरी

अमिट रेखा से मुनीर आलम(राजन)की रिपोर्ट

बृजमनगंज जनपद महराजगंज के थाना क्षेत्र बृजमनगंज कस्बे में रविवार दोपहर लगभग 1:00 बजे रामलीला पडाव से एक बाइक की चोरी का मामला प्रकाश में आया
मिली जानकारी के अनुसार बृजमनगंज कस्बे में खरीदारी करने आए मोतीलाल पुत्र जट्टू निवासी मटिहनवा टोला अहिरावल पश्चिम थाना बृजमनगंज के रहने वाले हैं। उन्होंने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि अपनी दो पहिया वाहन जिसका गाड़ी नंबर UP55 P2624 हैं। रामलीला पडाव बैजनाथ वस्त्रालय के सामने गाड़ी खड़ी कर खरीदारी कर रहे थे खरीदारी करके लौटने पर गाड़ी खड़ी किए थे वहां से गाड़ी नदारद थी उन्होंने बताया कि गाड़ी का कागजात भी उसी में था।
बताते चलें कि बृजमनगंज थाना क्षेत्र में चोरों ने आतंक मचा दिया है चोरों के आतंक से महाराजगंज पुलिस प्रशासन भी हिल गया है अभी विगत को 2 दिनों पूर्व क्षेत्र में हुई कई चोरियों का खुलासा करने में असमर्थ थानाध्यक्ष को पुलिस अधीक्षक द्वारा हटाया गया नए थानाध्यक्ष ने पदभार ग्रहण करते ही चोरी के खुलासे को लेकर एक चुनौती के रूप में स्वीकार किया था परंतु आज दूसरे ही दिन कस्बे में बाइक चोरी की घटना ने बृजमनगंज पुलिस को हिला कर रख दिया है । आखिर वह कौन चोर है जो दिनदहाड़े पुलिस प्रशासन को चैलेंज कर रहा है ? क्या नए थानाध्यक्ष अज्ञात चोर को पकड़ने में सफल हो पाएंगे? क्या नए थानाध्यक्ष सुप्रसिद्ध नोएडा मंदिर की चोरी का खुलासा कर पाएंगे? क्या नए थानाध्यक्ष कस्बे में हुई रेडीमेड शॉप की दुकान की चोरी का खुलासा कर पाएंगे? क्या नए थानाध्यक्ष राज कंपलेक्स में हुई 9चोरियों का खुलासा कर पायेगे? अब देखना यह दिलचस्प होगा कि चोरों की चुनौती का सामना पुलिस कैसे करती है।

26050cookie-checkथानेदार बदलने पर भी नहीं रुका चोरी का सिलसिला नवागत थानेदार रह चुके हैं धानी चौकी इंचार्ज