समाधान दिवस पर डीएम व एसपी ने पुरंदरपुर में सौ कंबल वितरण किया ; कंबल मिलते ही चौकीदारो के खिले चेहरे

Spread the love

अमिट रेखा-गिरजेश यादव
लक्ष्मीपुर/प्रतिनिधि

पुरंदरपुर समाधान दिवस पर पुरंदरपुर थाना परिसर में कंबल वितरण करने के साथ ही डीएम व एसपी ने फरियादियों का फरियाद सूनने के बाद संयुक्त टीम गठन कर समय से निस्तारण करने का निर्देश एसओ पुरंदरपुर दिया है । डीएम व एसपी महराजगंज ने बानबे चौकीदार समेत सैकड़ों लोगों को कंबल भी पुरन्दरपुर थाना के एसओ के पहल पर वितरण किया है ।
शनिवार को दिन में समाधान दिवस पर पुरंदरपुर एस ओ आशुतोष सिंह के द्वारा थाना में नियुक्त महिला चौकीदार समेत 92 चौकीदारों को ठंडक का मौसम देख कंबल वितरण के लिए ब्यवस्था किया गया था ।दिन लगभग 12बजे पंहुचे डीएम महराजगंज डॉ उज्जवल कुमार व एसपी प्रदीप कुमार गुप्ता ने चौकीदारों समेत अन्य 8गरीबो में 100 कंबल वितरण किया ।
समाधान दिवस पर आए चार मामले में एक का निस्तारण किया गया ।जब कि सिंहपुर थरौली की रहने वाली निशा देवी को पीएम आवास मिला है ।जिसे गांव एक ब्यक्ति अपने चक पर स्थगन आदेश लेकर ग्राम समाज के जमीन पर निर्माण रोक रहा है ।जिस पर डीएम महराजगंज ने राजस्व निरीक्षक व चकबंदी लेखपाल को सीमांकन कर निस्तारण करने का निर्देश दिया है ।बाकी दो राजस्व से संबंधित मामलों संयुक्त टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया ।

13890cookie-checkसमाधान दिवस पर डीएम व एसपी ने पुरंदरपुर में सौ कंबल वितरण किया ; कंबल मिलते ही चौकीदारो के खिले चेहरे