पत्रकार राजू मास्टर का प्रथम व अंतिम अपील अपने प्रिय ग्रामवासियो से

Spread the love


सेवा में –
समस्त ग्रामवासी!
निवेदन के साथ मैं पत्रकार राजू मास्टर आप सभी के बीच हृदय से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हु व अपील करता हु की मैं एक सामाजिक पत्रकार हु जो सभी का दुःख दर्द कमजोरी व लोगो के साथ हुए अन्याय को अखबार में लिखने का कार्य करता हु।
आप सभी के बीच मैं पांच वर्ष पूर्व एक प्रधान प्रत्यासी के रूप में आया था परन्तु मैं सफलता को हासिल नही कर पाया कारण यह रहा कि मेरी कोई उम्र उस समय नही थी। और आज भी प्रधान पद के लिए कोई उम्र नही समझ रहा हु। मैं जानता हूं आप सभी को अभी प्रधान पद हेतु मुझे नही चुना जा सकता है। इस लिए मैं सभी प्रधान प्रत्यासी का आशीर्वाद लेकर बीडीसी के लिए चुनाव में खड़ा हुआ हूं। आप सभी को बतादूँ की मैं यह बीडीसी का चुनाव पैसे के लिए नही लड़ रहा हु की चुनाव जितने के बाद मुझे खूब पैसा मिलेगा और मैं बिक जाऊंगा। ऐसा कदापि नही होगा। मैं जो बोलता हूं वही करता हु ईश्वर की कृपया से और मेरे बड़े पिता रामप्रसाद जी के कृपा से मैं खुश हूं रुपये की कोई लालच मुझे खरीद नही सकती है। इस पत्र के माध्यम से लिखित तौर पर ईश्वर को साक्ष्य मानकर यह कसम ले रहा हु की बीडीसी चुनाव जीतने के बाद मैं अपने आपको बेचूंगा नही। अगर मैं बेचता हु तो गाँव समाज के सामने फिर कभी चुनाव में वोट मांगने आप सभी के दरवाजे पर नही आऊंगा।मेरा एक ही उद्देश्य है बीडीसी जीतकर कुछ कार्य को सखनी गांव के समाजहित में कराना , मैं एक पत्रकार हु और आप सभी के बीच पांच साल के लिए नही बल्कि जीवन भर के लिए सहायक बनकर रहूंगा आप सभी की तखलिफ़ को मंत्री तक पहुचाने का कार्य करता हु करता करूंगा।  एक शव्द और कहूंगा अगर मैं लालची होता तो अपने भाई के नाम अपने स्वयं के पिता की सारी सम्पति को भाई के नाम अपने ही जिंदगी में बैनामा नही कराया होता। यह उदाहरण है मेरी जिंदगी की सच्चाई का, मैं सेवा की भावना रखने वाला ब्यक्ति हु । उमीद है कि आप सभी  सही निर्यण चुनाव के आखिरी दिन लेंगे।  मुझे रुपया का लालच नही है चुनाव जितने के बाद विकास जरूर कराऊंगा। यह मेरा शपथ पत्र है। जो हमेशा जिंदा रहेगा । आप सभी के बीच इतिहास बनेगा।
आप सभी का सम्मान आजीवन मेरे द्वारा किया जाएगा। इस बीच पांच वर्षों के बीच मे ग्राम प्रधान महोदय से एक पत्रकार की अपनी हैसियत से हमने राजभर परिवार का दुःख देखते हुए नाली बनाने की अपील भी की थी खबर भी छापी थी थाना पुलिस लेखपाल कानूनगो सब आए थे,  जिसका उदारहण भी आप सभी देख सकते है कि टुनटुन राय साहब के दरवाजे से नाली भी अंडर ग्राउंड बनकर उपयोग किया जा रहा है। सफाईकर्मिक हर हप्ते इस गाँव मे कार्य करते दिख रहे है इसपर भी हमने कई बार अखबार में खबर बनाई थी। नाली चेम्बर की ढक्कन की बात करे तो प्रधान महोदय से लोहे का बनवाकर लगाने की अपील मेरी थी जिसका साक्ष्य दिख रहा है। इसके लिए भी हमने अखबार में खबर प्रकाशित की थी बरसात के मैसम में कई लोग भी गिरे थे। आप सभी सोच सकते है की मैं एक पत्रकार होकर आप सभी का सहयोग पांच वर्षों से करते आया हु। अगर बीडीसी में आप सभी मुझे चुनते है तो और भी कार्य बिना कहे कराएंगे।
            बीडीसी प्रत्यासी
             पत्रकार राजू मास्टर  

52450cookie-checkपत्रकार राजू मास्टर का प्रथम व अंतिम अपील अपने प्रिय ग्रामवासियो से