महराजगंज,पुलिस महानिदेशक लखनऊ नवनीत सिकेरा और मण्डलायुक्त गोरखपुर जयन्त नार्लिकर द्वारा जनपद की कानून ब्यवस्था हेतु जिलाधिकारी डा0उज्ज्वल कुमार,पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता तथा सभी एस0डी0एम व सी0ओ0के साथ बैठक कर समीक्षा की गयी ।

Spread the love

अमिट रेखा सुनील पाण्डेय
ब्यूरो महराजगंज

बैठक के दौरान आई0जी0 श्री सिकेरा ने कहा कि ग्राम पंचायत स्तर पर एक टीम की गठन कर उनके मोबाईल न0 को कलेक्ट कर छोटी से छोटी चीजो की जानकारी रखे तथा भ्रामक सूचनाओ के प्रति कठोर कार्यवाही सुनिश्चित किया जाय । पंचायत चुनाव सन्निकट है इसमें गावो में भ्रामक सचनाओ तथा पार्टी लेबल पर भी गलत ढंग से सूचनायो से भ्रमित करने की कोशिश होगी । इस प्रकार की चीजो की जानकारी रखे तथा उच्चाधिकारियों को भी सूचित करें । जिससे ऐसी सूचनाओ को तत्परता से निराकरण किया जा सकेगा । गांव के प्रधानो की भी मोबाईल न रखे तथा सम्पर्क कर सूचनाओ का आदन प्रदान की सहूलियते होगी ।
मण्डलायुक्त ने कहा कि कृषि कानून में भ्रामक सूचनाओ से बचने की आवश्यकता है तथा लागू किये गये नियमो को कृषि प्रसार अधिकारी सही ढंग से प्रचार प्रसार कराया जाय । कृषको को समझाने की सही ढंग की आवश्यकता है लागू कृषि कानून अगले माह तक किसानो को लाभ दिखाई देने लगेगा । एस डी एम एंव सी ओ कानून ब्यवस्था को बनाये रखे । टीम भावना के साथ कार्य करेगे तो छोटी छोटी चीजो की जानकारी होगी । छोटी बातो से ही बडी बात होने की संभावना होती है । बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक,सभी एस डी एम,सी0ओ0,कृषि अधिकारी उपस्थित रहे ।

17360cookie-checkमहराजगंज,पुलिस महानिदेशक लखनऊ नवनीत सिकेरा और मण्डलायुक्त गोरखपुर जयन्त नार्लिकर द्वारा जनपद की कानून ब्यवस्था हेतु जिलाधिकारी डा0उज्ज्वल कुमार,पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता तथा सभी एस0डी0एम व सी0ओ0के साथ बैठक कर समीक्षा की गयी ।