July 19, 2024

महराजगंज,जिलाधिकारी डा0उज्ज्वल कुमार की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट कार्यालय कक्ष में कोविड 19 वैक्सीनेशन की नोडल एंव स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की गयी ।

Spread the love

अमिट रेखा अखिलेश शर्मा
तहसील प्रभारी फरेंदा

जिलाधिकारी ने वैक्सीनेशन ड्राईरन की कल दिनाक 5 जनवरी को कोविड वैक्सीनेशन की अभ्यास कार्यक्रम किया जायेगा । कल होने वाले वैक्सीनेशन जनपद के चार ब्लाको में 12 सेसन स्थानो पर ड्राईरन सेसन किया जायेगा । सदर ब्लाक के संयुक्त हास्पीटल में 3 स्थानो पर, 2 के0एम0सी व एक सी एच सी, 2 निचलौल सी एच सी, 2 बृजमनगंज तथा 2 रत्नपुर सी एच सी स्थानो पर ड्राईरन की अभ्यास कार्य किये जायेगे । प्रत्येक बूथ पर 6 कर्मचारियों की टीकाकरण टीम में डियूटी के साथ साथ नोडल में प्रशासनिक अधिकारी एवं स्वास्थय अधिकारियों की टीम भी दौरा कर निरीक्षण करेगें । टीकाकरण की टीम प्रभारी चिकित्साधिकारी की निगरानी में कार्य करेगी । सुरक्षा ब्यवस्था में थानो से भी पुलिस कर्मी नियुक्त किये जायेगें ।
बैठक में पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता,मुख्य विकास अधिकारी पवन अग्रवाल,सी0एम0ओ0 डा0 अशोक कुमार श्रीवास्तव,सहित सन्तोष कुमार,निरज सिंह सहित अन्य प्रभारी चिकित्साधिकारी उपस्थित रहे ।

23970cookie-checkमहराजगंज,जिलाधिकारी डा0उज्ज्वल कुमार की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट कार्यालय कक्ष में कोविड 19 वैक्सीनेशन की नोडल एंव स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की गयी ।