महाराजगंज में दर्दनाक दुर्घटना है एक ही जगह पर तिन सड़क हादसे

Spread the love

अमिट रेखा सुनील पांडेय
ब्यूरो महाराजगंज

कोल्हुई l तेज कुहरा रात के 9 बजने वाली वक्त और घर पहुँचने के जल्दबाजी में तेज स्पीड और उस पर नहर विभाग द्वारा बनाये गए डायवर्जन ने एक ही जगह पर आधे घंटे के अंतराल में दो विभिन्न दुर्घटना हो गयी। जिस में पॉंच लोग बुरी तरह से जख्मी होगये।जिसे कोल्हुई पुलिस अस्पताल पहुंचायी। जिस में एक की हालत नाजुक बतायी जारही है।
कोल्हुई थाना के ग्राम पंचायत परसौना में में नहर विभाग द्वारा नहर की खुदाई चल रही है।जिसे पुरा करने के लिए नहर विभाग ने नेशनल हाईवे गोरखपुर सोनौली राज मार्ग पर एक बाईपास रोड बनाया है। जिससे हाईवे पर पुल का निर्माण पूर्ण किया जा सके l
मंगलवार रात के करीब 9 बजे फरेंदा निवासी सौरभ नौतनवा के तरफ से आ रहा था। ग्राम परसौना के निकट हाइवे रोड नहर बिभाग तोड़ दिया है। काफी घना कुहरा होने के कारण सौरभ उसे देख नहीं पाया। अचानक रोड पर बैरिकेडिंग के लिए रखी गयी मिट्टी पर काफी स्पीड से बाइक चढ़ गया। जिस से वह एक तरफ रोड पर गिर गया और दूसरी तरफ बाइक गिर गयी। काफी स्पीड में होने के कारण वह बुरी तरह गिर कर घायल हो गया।गनीमत रही कि उस के ऊपर बाइक नहीं गिरी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुची 108न0 एम्बुलेंस ने इलाज के लिए बनकटी अस्पताल ले गयीl जैसे ही पुलिस सौरभ को इलाज के लिए भेजी उसी दौरान गोरखनाथ गोरखपुर निवासी वेद त्रिपाठी, अंकित मिश्रा, गोलू जायसवाल, आमित श्रीवास्तव उसी स्थान पर स्विफ्ट डिजायर कार से नौतनवां की तरफ से आ रहे थे मिट्टी के बनाये बैरिकेटिंग पर उसी स्थान पर दुर्घटना हो गयी। जिस से चारों लोग बुरी तरह जख्मी हो गये।पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। कार में होने के नाते खतरे से बहार बताये जारहे हैं। जब कि फरेन्दा निवासी सौरभ की हालात गंभीर बतायी जारही है।

19940cookie-checkमहाराजगंज में दर्दनाक दुर्घटना है एक ही जगह पर तिन सड़क हादसे