जिला उद्योग बंधु समिति वह औद्योगिक इकाइयों के कानून व सुरक्षा की बैठक करते जिलाधिकारी डॉ उज्जवल कुमार

Spread the love

अमिट रेखा सुनील पाण्डेय
ब्यूरो महराजगंज

महराजगंज,कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी डा0उज्ज्वल कुमार की अध्यक्षता में जिला उद्योग बन्धू समिति व औद्योगिक इकाईयों के कानून एंव सुरक्षा ब्यवस्था से सम्बन्धित बैठक की गयी । बैठक जिला उद्योग परिषर की बाउण्डरी वाल लगाने हेतु राजस्व व उद्योग टीम के साथ परिसर की पैमाईश तथा ब्यापारियो द्वारा रोड तक अतिक्रमण हटाने हेतु एस0डी0एम0अविनाश कुमार एंव सी0ओ0सदर को निर्देशित किया । ब्यापारियो को अधिकत्म उत्पादन में सुधार हेतु बिजली की ब्यवस्था में सुधार तथा उद्योग परिसर के लगाये गये ट्रासंफार्मर से सामान्य कनेक्शन को हटाने कि निर्देश विद्युत एक्शीयन को दिया गया । नगरपालिका व नगर पंचायतो में मालबाहको से चुंगी के नाम अवैध वसूली को रोक लगाने की माग की गयी ।
गोविन्द कुमार चौधरी द्वारा बताया गया कि ब्यापारिक लोन की पत्रावली में स्टेट बैक द्वारा हिला हवाली किया जा रहा । जिसपर जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी बैंक द्वारा ऐसी पत्रावलियो को न रोका जाय । उन्होने कहा कि सरकार द्वारा अनुमन्य जो भी सुविधाऐं है उसे पहुचाया जायेगा । आप जिले की प्रगति के साथ स्वंय की प्रगति करें ।
बैठक में अपर एस0डी0एम0अविनाश कुमार, उपायुक्त उद्योग प्रभात कुमार,वाणिज्य कर अधिकारी,सी0ओ0सदर सहित ब्यापार से सम्बन्धित ब्यापारी व औद्योगिक प्रतिष्ठान से ब्यापारी उपस्थित रहे ।

11720cookie-checkजिला उद्योग बंधु समिति वह औद्योगिक इकाइयों के कानून व सुरक्षा की बैठक करते जिलाधिकारी डॉ उज्जवल कुमार