गुलाबुद्दीन की दुबई में हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

खड्डा ( कुशीनगर। रोजगार के सिलसिले में दुबई गए गुलाबुद्दीन की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दुबई में मौजूद गुलाबुद्दीन के रिश्तेदार ने उनके परिवारवालों को इस बात की जानकारी दी है।
खड्डा थाना क्षेत्र के एकडंगा गांव निवासी गुलाबुद्दीन की दुबई में हत्या होने के बाद उनकी पत्नी सबीरजहां और बेटियों सहित मां उल्फाती का रो-रोकर बुरा हाल है। उनकी चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो जा रहा है। गुलाबुद्दीन चार भाइयों में सबसे छोटे थे ।
गुलाबुद्दीन के रिश्तेदारों ने बताया कि नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के शोभा छपरा गांव निवासी एक युवक जो दूर का रिश्तेदार भी है, गुलाबुद्दीन के साथ एक ही कमरे में रहता था। दुबई में मौजूद गुलाबुद्दीन के एक अन्य रिश्तेदार ने बताया है कि गुलाबुद्दीन ने साथी युवक को उधार पैसा दिए थे तथा घर लौटते समय लौटा देने को कहा था। उसी पैसे को लेकर युवक ने गुलाबुद्दीन को चाकू मारकर घायल कर दिया। दुबई की पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इलाज के दौरान गुलाबुद्दीन की मृत्यु हो गई। दुबई में मौजूद रिश्तेदार सगीर मृतक के परिवार के संपर्क में हैं तथा चल रही कार्रवाई की जानकारी दे रहे हैं।

73900cookie-checkगुलाबुद्दीन की दुबई में हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार