गणतंत्र दिवस परेड की फाइनल रिहर्सल आज दिनांक 24.01.2021 को पुलिस अधीक्षक महराजगंज प्रदीप गुप्ता के नेतृत्व में किया गया

Spread the love

*कार्यालय पुलिस अधीक्षक जनपद महराजगंज, दिनांक- जनवरी 24 ,2021*

गणतंत्र दिवस परेड की फाइनल रिहर्सल आज दिनांक 24.01.2021 को पुलिस अधीक्षक महराजगंज प्रदीप गुप्ता
के नेतृत्व में किया गया |

 

अमिट रेखा सुनील पांडेय
ब्यूरो चीफ महराजगंज

आज दिनांक 24 जनवरी 2021 को पुलिस लाइन महराजगंज के परेड ग्राउंड में 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) की तैयारी को लेकर फुल ड्रेस रिहर्सल किया गया ।
परेड रिहर्सल पुलिस अधीक्षक पुलिस अधीक्षक महराजगंज प्रदीप गुप्ता की मौजूदगी में संपन्न हुआ । पुलिस अधीक्षक द्वारा परेड में सम्मिलित सभी अधिकारी/कर्मचारियों की कार्यवाही को बारीकी से निरीक्षण किया गया तथा परेड रिहर्सल के दौरान पाई गई कमियो को दूर करने के लिए सम्बन्धित को निर्देशित किया गया व सभी से फुल जोश के साथ परेड करने के लिए उत्साहित किया गया । परेड रिहर्सल के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार, क्षेत्राधिकारी सदर राजू कुमार साव, सहित पुलिस के अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण उपस्थित रहें ।
उपरोक्त के क्रम मे राष्ट्रिय सड़क सुरक्षा माह 2021 के अन्तर्गत द्वारा महिलाओ कि दोपहिया वाहन रैली को पुलिस अधीक्षक कार्यालय से हरी झण्ड़ी दिखाकर रवाना किया गया तथा यातायात नियमो का पालन करने हेतु सभी से अपील की गयी।
पुलिस अधीक्षक महराजगंज द्वारा गणतंत्र दिवस के अवसर पर जनपद की सुरक्षा के दृष्टिगत थाना सोनौली के नो मैंस लैंड व कस्बा सोनौली पर एसएसबी की संयुक्त टीम व अधिकारियों के साथ फ पेट्रोलिंग(पैदल मार्च) किया गया । तथा आम जनमानस को सुरक्ष का एहसास कराते हुए राष्ट्रीय परगणतंत्र दिवस के अवसर पर उपस्थित समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी गण को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

33310cookie-checkगणतंत्र दिवस परेड की फाइनल रिहर्सल आज दिनांक 24.01.2021 को पुलिस अधीक्षक महराजगंज प्रदीप गुप्ता के नेतृत्व में किया गया