देश व प्रदेश की राजनीति तथा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रवादी विकास पार्टी की सफल आनलाइन बैठक सम्पन्न-

Spread the love


अमिट रेखा ब्यूरो
लखनऊ। आगामी उत्तर प्रदेश के चुनाव को देखते हुए राष्ट्रवादी विकास पार्टी ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय डॉ अनूप कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में सफल आनलाइन बैठक कर के अपने कार्यकर्ताओं व देश प्रदेश की राजनीति को यह सन्देश दिया है कि आने वाले कल में राष्ट्रवादी विकास पार्टी जन समस्याओं के निदान व राष्ट्रवादी सोच के साथ जनमानस के बीच मे जाने वाली है और प्रदेश व देश की राजनीति में अपनी मजबूत दावेदारी प्रस्तुत करने वाली है। राष्ट्रवादी विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अनूप कुमार श्रीवास्तव ने आज के आनलाइन बैठक को सम्बोधित करते हुये कहा कि आज के परिदृश्य में राजनैतिक पार्टियां सत्ता के लालच में अपने चुनावी वादों को भूल कर सिर्फ जनता के शोषण व भ्रष्टाचार में लिप्त हो गयी है आज के सरकार की गलत नीतियों के चलते ही चारो तरफ बेरोजगारी व मंहगाई के चलते भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है किसान रोड पर प्रदर्शन करने को मजबूर हो गया है। पेट्रोल व डीजल के दाम आसमान को छू रहे है। चारो तरफ हाहाकार मचा हुआ है। डॉ श्रीवास्तव ने आगे कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए सभी को अपनी अपनी जिम्मेदारी को निभाना पड़ेगी व सभी को ग्रासरूट पर जाकर स्थानीय समस्याओं के निदान का प्रयास करने की आवश्यकता पर बल दिया गया वही जिला स्तर व बूथ लेबल तक अपने कार्यकर्ताओं को तैयार करके पार्टी से जोड़ने का आवाहन भी किया गया। डॉ श्रीवास्तव ने आगे कहा कि राष्ट्रवादी विकास पार्टी जनमानस के साथ ही वकीलों, पत्रकारों व कोविड के वजह से अपने जीवन से हाथ दो रहे स्वास्थ कर्मचारियों की भलाई के लिए भी लड़ाई लड़ेगी व सत्ता के माध्यम से इनको वह सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी जिनसे आज तक वंचित रहे है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि हमारी पार्टी का उद्देश्य है। “”ना जाती ना धर्म, सबसे पहले देश हमारा। ना प्रान्त ना भाषा, सबसे पहले देश है प्यारा।”” के सोच के अनुसार कार्य करेगी व कर रही है। पार्टी का लक्ष्य “”स्वस्थ भारत,सशक्त्त भारत,समृध्द भारत”” के सपने को साकार करना है।राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सबको दी गयी अपने जिम्मेदारी का ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करने पर भी बल दिया।
इसी क्रम में महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती किरन श्रीवास्तव ने पार्टी को आगे बढ़ाने व जनमानस में उपस्थिति दर्ज कराने के लिए घरेलू महिलाओं के समस्या के समाधान के आवश्यकता पर बल दिया गया। श्रीमती श्रीवास्तवा ने कहा कि अगर पार्टी को आगे ले जाना है तो पार्टी में अधिक से अधिक महिलाओं की उपस्थिति व सहभागिता सुनिश्चित करनी पड़ेगी।
राष्ट्रवादी विकास पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संगठन ब्रिगेडियर अनिल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि हमारी पार्टी सर्व धर्म व सर्व समुदाय व सर्व जाति सम्पन्न पार्टी है इसमे सभी धर्मों व समुदायों को उनकी धार्मिक मान्यताओं व विचारों के साथ स्वागत किया जाता है व सम्मान दिया जाता है। ब्रिगेडियर श्रीवास्तव ने पार्थ श्रीवास्तव प्रकरण मामले में समयानुसार न्याय दिलाने के लिए पार्टी के तरफ से एक उच्चस्तरीय कमेटी का गठन किया गया। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि राष्ट्रवादी विकास पार्टी आने वाले समय मे समस्त देशवासियों को उनकी योग्यता के अनुसार रोजगार उपलब्ध कराएगी व समस्त पात्र नागरिकों को शर्तों के साथ 15 लाख की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराएंगी। बैठक का सफल संचालन कोकॉर्डिनेटर रुपेश जौहरी जी द्वारा किया गया। इस वर्चुअल मिटिंग में सभी वक्ताओं ने पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाने पर बल दिया व जनता के बीच मे जाकर उनकी समस्याओं को उठाने तथा उसके निदान के लिए प्रयास करे कि जरूरत पर कार्य करने की आवश्यकता बताई। बूथ लेबल पर भी पार्टी को मजबूत करने पर बल दिया गया। इस वर्चुअल मीटिंग में प्रियंका श्रीवास्तवा, अभिषेक अरोरा,अजय कुमार सिंह, अमित कुमार, अजय श्रीवास्तव, संदीप जी, राहुल श्रीवास्तव, श्रीमती विमला जी,राष्ट्रीय प्रवक्ता अश्वनी श्रीवास्तव, राकेश जी, प्रदेश अध्यक्ष पूर्वी रजनीश श्रीवास्तव, बिहार प्रदेश महासचिव प्रियरंजन जी आदि लोगो ने उपस्थित होकर अपने विचार रखे व पार्टी के इस ऑनलाइन बैठक का स्वागत किया और सत्ता नही जन सेवा के भावना के चलते जनता के बीच अपनी पहचान बनाने पर बल दिया।

64010cookie-checkदेश व प्रदेश की राजनीति तथा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रवादी विकास पार्टी की सफल आनलाइन बैठक सम्पन्न-