July 18, 2024

नाबालिग दलित के साथ चाकू के नोक पर सात लोगों ने किया दुष्कर्म

Spread the love

मामला विशुनपुरा थानाक्षेत्र के एक गांव का है –

अरविंद कुमार तर्कशील
जंगल नौगावां (कुशीनगर)।

बिशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दलित नाबालिग बालिका के साथ सात युवकों ने चाकू की नोक पर गैंगरेप किया और वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया।जिसके संबंध में पीड़िता के पिता ने स्थानीय थाने को शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है।
पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर सौंपी है। जिसके हवाले से बताया गया है कि पीड़िता 30 जून को शौच करने के लिए खेत की तरफ गई थी। जहां 7 लोग एक समुदाय विशेष के उसे पकड़ लिए उसे मारे पीटे जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किये और उसके साथ जबरिया गैंगरेप किये। फिर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए बनाए गए वीडियो को वायरल करने की बात कर छोड़ दिए। पीड़िता किसी तरह अपने घर आई और पहले तो उसने लाज और भय के डर से यह बात अपने पिता को नहीं बताई परंतु रविवार को जब यह वीडियो वायरल हो गया तो उसने अपना मुंह खोला और आप बीती अपने पिता को बताइ।जिस पर पिता ने 7 लोगों के विरुद्ध लिखित तहरीर पुलिस को सौंप दिया है ।और कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता नाबालिक है और डरी सहमी है उसे इस बात का डर भी है कि वे लोग कहीं उसे जान से ना मार दें।
इस संबंध में मंगलवार को पीड़िता के पिता ने लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग किया है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष बिशुनपुरा संजय कुमार से पूछे जाने पर बताया कि इसकी जानकारी मैंने उच्च अधिकारियों को दे दी है और अभियुक्तों की धरपकड़ शुरू है। बहुत जल्द घटना को अंजाम देने वाले सलाखों के पीछे होंगे।

एडीसनल एसपी व सीओ ने किया घटना स्थल का निरीक्षण-

मंगलवार को सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एडिशनल एसपी पुलिस क्षेत्राधिकारी तमकुही राज व थानाध्यक्ष ने गांव में जाकर मौके वारदात का जायजा लिया। पीड़िता के घर से घटनास्थल तक की सारी जानकारी लेने के बाद एडिशनल एसपी और पुलिस अधिकारी ने संयुक्त रूप से बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। और अपराधियों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है। बहुत जल्द अपराधी पुलिस के शिकंजे में होंगे इधर इस घटना ने पूरे गांव में दहशत फैला दी है। गांव के लोगों में घटना को लेकर दहशत है। सभी अपने बेटी बहनों को लेकर काफी भयभीत हैं। और इस घटना ने सबको अचंभित कर दिया है।

64030cookie-checkनाबालिग दलित के साथ चाकू के नोक पर सात लोगों ने किया दुष्कर्म