डीजल पेट्रोल व व महंगाई से जनता त्रस्त: प्रभुनाथ यादव

Spread the love

अमिट रेखा दिनेश गुप्ता

भटनी देवरिया देश व प्रदेश में बढ़ती महंगाई से जहां जनता त्रस्त हो गई है वही उनके अरमानों पर यह सरकार पानी फेर रही है ।आने वाले दिन मे इस सरकार का पतन होना सुनिश्चित है ।
उक्त बातें समाजवादी पार्टी विधानसभा रामपुर कारखाना के विधानसभा अध्यक्ष प्रभु नाथ यादव ने खोरी बारी स्थित सपा कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि देश में भाजपा की सरकार महंगाई पर काबू करने में अक्षम साबित हो रही है। डीजल और पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं वही गैस सिलेंडर के दामों में भी भारी बढ़ोतरी की गई है ।लोगों को भोजन के लिए भी लाले पड़ने वाले हैं। जहां अरहर की दाल 90 से ₹100 किलो सरसों का तेल रिफाइन आदि में भी भारी बढ़ोतरी हुई है। यह सरकार गरीबों मजदूरों के लिए आफत बनकर आई है ।
उन्होंने कहा कि देश के किसान अपनी मांगों को लेकर महीनों से हड़ताल पर बैठे हैं लेकिन इस गूंगी बहरी सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। कितने किसान की जान चली गई ।यह सरकार किसान विरोधी सरकार है। जिसका पतन होना सुनिश्चित है ।जिस तरह से पंजाब में नगर निगम के चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ हो गया वही हालत युपी में भी होगा ।जनता की निगाहें अखिलेश यादव के तरफ है ।आने वाला दिन में प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी।

42700cookie-checkडीजल पेट्रोल व व महंगाई से जनता त्रस्त: प्रभुनाथ यादव