भारतीय आवाम एकता पार्टी विधानसभा चुनाव मे खड़ा करेगी उम्मीदवार– राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय

Spread the love

गोरखपुर! भारतीय आवाम एकता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सूचना दिये कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी अधिकतम सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी, उम्मीदवारों कि चयन प्रक्रिया शिघ्र प्रारंभ होगी तथा लोगों के नामों पर विचार विमर्श किया जा रहा है.
युथ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय ने आने वाले सभी चुनावों मे पार्टीं कि विचारधारा पर स्पष्टिकरण दिये तथा योग्य एवं कुशल सक्रिय कार्यकर्ता को पार्टी के चुनाव चिन्ह पर लड़ने कि सहमति दी जायेगी. भारतीय आवाम एकता पार्टी चुनाव मे भाईचारा का संदेश स्थापित करेगी, विधानसभा व नगर निगम चुनाव मे पार्टी पूर्वांचल के दर्जनों जिलों में उम्मीदवार को खड़ा करेगी.
मुख्य बाॅडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय कौशल पाण्डेय जी,राष्ट्रीय महासचिव मिर्जा इशरार अहमद, राष्ट्रीय प्रवक्ता शम्भू शरण पाण्डेय एवं प्रदेश सचिव रमेश पाण्डेय तथा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के मार्गदर्शन मे युवा मोर्चा के पदाधिकारी चुनाव मे सक्रियता दिखायेंगे.
गोरखपुर महानगर के लगभग 70 वार्डों मे पार्टी के कार्यकर्ता पार्षद पद के उम्मीदवार होंगे.विधानसभा चुनाव मे ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र से योग्य विधायक उम्मीदवार तथा महापौर मेयर प्रत्याशी कि भी घोषणा पार्टी द्वारा चुनाव से 5 माह पूर्व किया जायेगा. युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय ने चुुुनाव से पूर्व ध्यान मे रखते हुए प्रत्येक कार्यकर्ताओं से अपने अपने स्तर पर सैकड़ों लोगों को सदस्य बनाने के था आदेेशित किये तथा पार्टी में सक्रियता के आधार पर पदभार सौपने कि बात कही.
युवा कार्यकर्ता पूर्ण निष्ठा व लगन के साथ जुड़कर पार्टी कि मजबूती पर ध्यान दे जिससे चुनावी समय मे योग्य व कुशल कार्यकर्ता ही अपने क्षेत्र से चुनावी टिकट पाने के योग्य होंगे.हम सबका है एक ही नारा भाईचारा भाईचारा स्लोगन को हथियार बनाकर पार्टी प्रदेश ही नही सम्पूर्ण देश मे आगामी चुनाव मे जीत का परचम लहरायेगी. पार्टी के पदाधिकारी आगामी विधानसभा चुनाव व नगर निगम चुनाव में सभासद,मेयर तथा विधायक आदि के लिए तैयारी मे जुटे है या मन बनाये है पार्टी को अवगत कराते हुए तन मन धन से लग जाये जिसे पार्टी अपने चुनाव चिन्ह पर उम्मीदवार बनायेगी.साथ ही निर्दल लड़ने के विचार बनाने वाले लोग भी पार्टी के साथ जुड़कर सम्मान पूर्वक चुनावी मैदान मे खड़े हो सकते है.पार्टी के कार्यकर्ता आगामी 15 अगस्त के बाद से सदस्यता अभियान चलाने के साथ ही अपने अपने वार्ड नं क्षेत्र में मतदाता सूची में नाम अंकित व सुधार कराने सम्बंधित महत्त्वपूर्ण कार्य भी करते रहेंगे.18 वर्ष पुरा कर चुके लोगों को आगामी विधानसभा चुनाव में अधिक मतदाता बनाने का पार्टी प्रयासरत रहेगा।

अजय तिवारी
75190cookie-checkभारतीय आवाम एकता पार्टी विधानसभा चुनाव मे खड़ा करेगी उम्मीदवार– राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय