बेटा नहीं होने पर घर से निकाला, फोन पर बोला-‘तलाक, तलाक, तलाक,

Spread the love

अमिट रेखा-प्रशान्त यादव

देवरिया

बेटा नहीं होने पर देवरिया में एक शख्स ने पत्नी को पीटकर घर से निकाल दिया। जब वह मायके पहुंची तो फोन पर धमकी देते हुए तीन तलाक दे दिया। पति की बेवफाई से परेशान पत्नी ने पुलिस के साथ मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत की है। पीड़ित महिला पति के साथ ही रहना चाहती है।

गौरीबाजार के विशुनपुरा के हसीबुन निशा की शादी दस साल पहले सिद्धार्थनगर के वर्डपुर गांव के फरियाद अहमद के साथ हुई थी। शादी के बाद दस साल तक पति-पत्नी हंसी खुशी साथ रहे। इस दौरान इनकी दो बेटियां भी हुईं लेेकिन बेटा नहीं होने के चलते पत्नी के साथ बेरुखी से पेश आने लगा। बात-बात पर उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगा। हद तब हो गई, जब जून महीने में पत्नी की पिटाई कर रात में बच्चियों के साथ घर से निकाल दिया।

दोनों बेटियों के साथ मायके में रह रही महिला को पति के मान जाने की उम्मीद थी लेकिन कुछ दिन पहले पति ने फोन पर धमकी देते हुए तीन तलाक बोल दिया। पति के मुुंह से तीन तलाक सुुुुनकर सबके होश उड़ गये। वह पति की बेरुखी और दोनों बेटियों के भविष्य को लेकर परेशान हो गई। वह अपने पति से दूर नहीं रहना चाहती है। पति की तरफ से फोन पर लगातार मिल रही धमकि‍योंं से आजिज आकर पीड़िता ने मंगलवार को एसपी से मिलकर शिकायत की। मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत के साथ ही स्थानीय पुलिस को तहरीर दी है। थानाध्यक्ष अश्वनी राय ने कहा कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

2360cookie-checkबेटा नहीं होने पर घर से निकाला, फोन पर बोला-‘तलाक, तलाक, तलाक,