आज किसान इंटरमीडिएट कॉलेज पिपरा बाजार के प्रांगण में भाजपा कार्यसमिति की बैठक संपन्न

Spread the love

आज किसान इंटरमीडिएट कॉलेज पिपरा बाजार के प्रांगण में भाजपा कार्यसमिति की बैठक संपन्न

अमिट रेखा

कृष्ण शर्मा पकडियार बाजार

भारतीय जनता पार्टी पिपरा बाजार मंडल की कार्यसमिति की बैठक पिपरा बाजार किसान इंटरमीडिएट कॉलेज के प्रांगण में हुआ जिसमें प्रमुख रुप से
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 साल का कार्यकाल 30 मई को पूरा होने जा रहा है। जिस पर दृष्टिगत भाजपा देशभर में महा जनसंपर्क अभियान चलाने जा रही है। इस महासम्पर्क अभियान को लेकर भाजपा रणनीतियां तैयार करने की कवायद में जुटी हुई है इसी क्रम में पिपरा बाजार इंटर कॉलेज के प्रांगण में भाजपा कार्यालय में मंडल कार्यसमिति की बैठक हुई जिसमें मंडल में 30 मई से 30 जून तक चलने वाले महा जनसंपर्क अभियान के तहत रणनीति तैयार किया गया।
बतौर मुख्य वक्ता बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा मण्डल प्रभारी खड्डा के पूर्व विधायक दीप लाल भारती ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने के दिन यानी 30 मई से से लेकर कार्यक्रमों संगठन द्वारा की योजना भी बना ली गई है।लोकसभा और विधानसभा क्षेत्र स्तर पर महाअभियान के रूप यह कार्यक्रम पूरे एक महीने 30 मई से 30 जून तक चलेंगे। लोकसभा स्तर पर छह कार्यक्रमों जनसभा, प्रेसवार्ता, प्रबुद्ध सम्मेलन, व्यापारी सम्मेलन, इंटरनेट मीडिया वालंटियर्स सम्मेलन और विकास ‘तीर्थ का अवलोकन के आयोजन की योजना बनाई गई है। विधानसभा स्तर चार कार्यक्रम वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन, मोर्चा का संयुक्त सम्मेलन, लाभार्थी सम्मेलन और 23 जून को डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 25 ‘जून को प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को भी इनका हिस्सा बनाया गया, जिसे भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारी के क्रम में इस्तेमाल करेगी। कहा कि लोकसभा स्तर के कार्यक्रम एक से 20 जून और विधानसभा स्तर के कार्यक्रम 21 से 30 जून तक आयोजित होंगे। इसके अलावा भाजपा महाजनसंपर्क अभियान भी चलाएगी। इस अभियान के तहत पार्टी के सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को भाजपा की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे।
मुख्य अतिथि सदर विधायक पडरौना मनीष जायसवाल उर्फ मंटू ने कहा कि यह समय देश के लिए स्वर्णिम काल है। कश्मीर से हमने धारा-370 को हटते देखा, भगवान राम के भव्य मंदिर को बनते देखा, जी-20 की अध्यक्षता देखी। उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में भारत को आगे बढ़ते हुए देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व का ही करिश्मा है कि भारत की अर्थव्यव्स्था 11 नंबर से छलांग लगाकर पांचवें पायदान तक पहुंची है।
जिला मंत्री विवेकानंद शुक्ला ने कहा कि यह जनसंपर्क अभियान बहुत महत्वपूर्ण है। भाजपा के कार्यकर्ता हर घर जाएंगे और केंद्रीय योजनाओं और भाजपा के 9 साल के कार्यों को जनता को बताएंगे। इस अभियान को लेकर सभी जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी तय की गई है। जिला मीडिया प्रभारी विश्वआनंद , वरिष्ठ भाजपा नेता धनंजय तिवारी मंडल उपाध्यक्ष नित्यानंद पांडे ,मंडल उपाध्यक्ष लल्लन जयसवाल, मंडल महामंत्री रामाज्ञा चौहान ,मंडल मंत्री जयकिशन रौनियार,
किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष वरुण राय, युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अनूज शुक्ला, मंडल उपाध्यक्ष अनिल राय ,मंडल उपाध्यक्ष अतुल पांडे ,शक्ति केंद्र संयोजक ओम प्रकाश दुबे ,अनिरुद्ध सिंह ,राणा प्रताप कुशवाहा, शैलेंद्र त्रिपाठी, रितेश दुबे, राजकुमार गुप्ता ,दिनेश गुप्ता, हरीश पांडे ,आईटी संयोजक दिवाकर मिश्रा कोषाध्यक्ष सतनारायण प्रजापति,बूथ अध्यक्ष प्रमोद कुमार श्रीवास्तव दिग्विजय नाथ यादव ,मनोज कुमार गुप्ता ,वशिष्ठ मिश्रा, शिवम दिक्षित ,रविंद्र खरवार, विजय बहादुर राव, किशोर शर्मा, नवनीत मिश्रा, संदेश कुमार दुबे, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। मीडिया और आइटी सेल के पदाधिकारी और कार्यसमिति सदस्य मौजूद रहे।

141580cookie-checkआज किसान इंटरमीडिएट कॉलेज पिपरा बाजार के प्रांगण में भाजपा कार्यसमिति की बैठक संपन्न