अंजुम बालिका इंटर कालेज के UP बोर्ड के मेधावियों का हुआ सम्मान

Spread the love

अंजुम बालिका इंटर कालेज के UP बोर्ड के मेधावियों का हुआ सम्मान

 

अमिट रेखा/मसरूर रिजवी

 

बच्चों में शिक्षा के साथ संस्कार की जरूरत है आयशा खातून

 

कुशीनगर हाटा क्षेत्र के अंतर्गत अंजुम बालिका इंटर कॉलेज में यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं की परीक्षा में 90% से अधिक अंक पाकर विद्यालय का नाम रौशन करने वाले 15 छात्र छात्राओं को शनिवार को सम्मानित करने के लिए प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में आयशा खातून ने मेधावियों को मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और उन्हें सराहा। आयशा खातून ने कहा कि इन बच्चों में प्रतिभा की कमी नही है। अगर जरूरत है तो इन्हें सही रास्ता दिखाने की है बच्चों में शिक्षा के साथ संस्कार की जरूरत भी है। बड़े दीनानाथ सिंह ने छात्र छात्राओं से वार्ता भी की। उन्होंने बच्चों को आगे बढ़ने और जीवन में मिलने वाली सफलता के कई राज भी साझा किये।

और जयप्रकाश ने कहा कि आज बच्चों में शिक्षा के साथ संस्कार भी होना आवश्यक है। जो आज के बच्चों में कम देखने को मिलती है। वही संदीप कुमार दूबे बच्चों को कई सारे टिप्स बताएं । विद्यालय के प्रबंधक शमशाद खान, छत्रसाल मद्धेशिया,मुलायम यादव ने भी अपने वक्तव्यो को साझा किया। जिसमें दीनानाथ सिंह, जयप्रकाश, संदीप कुमार दूबे, मुलायम यादव,जमाल ख़ान, अंशु मिश्रा,अभिषेक मिश्रा,, शबाना खातून, अमृता सिंह,मनीषा यादव आदि अध्यापक गण ने पुरस्कार वितरण करके बधाई एवं शुभकामनाएं दिए।

157400cookie-checkअंजुम बालिका इंटर कालेज के UP बोर्ड के मेधावियों का हुआ सम्मान