October 19, 2024

करंट से नवयुवक की मौत, परिजनों में मची चीख- पुकार

Spread the love

अमिट रेखा/ अजय तिवारी/ नेबुआ नौरंगिया/ कुशीनगर

खड्डा थानाक्षेत्र के ग्रामसभा सोहरौना में बुधवार की सुबह लोहे के दरवाजे में करंट उतरने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना पर विधायक विवेकानंद पांडेय ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढाढस बंधाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थानाक्षेत्र के सोहरौना गांव निवासी बाल्मीकि शुक्ला के पुत्र नितेश शुक्ला (उम्र 19 वर्ष) बुधवार की सुबह परीक्षा देने जाने की तैयारी में थे कि इसी दरम्यान लोहे के दरवाजे के सम्पर्क में आ गये, जिसमें पहले से करंट उतरा हुआ था। विद्युत स्पर्षाघात से वह मूर्छित होकर जमीन पर गिर गये। आनन-फानन में परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों की चीख पुकार से गांव का माहौल गमगीन हो गया है। नितेश सरस्वती देवी पीजी कालेज में बीए तृतीय वर्ष के छात्र रहे।

विधायक विवेकानंद पाण्डेय पीड़ित परिवार के बीच पहुंचकर दिलाया दिलासा
बुधवार को परीक्षा देने जाने की तैयारी कर रहे छात्र नितेश की मौत की घटना सुनकर घर पहुंचे विधायक विवेकानंद पांडेय आदि ने परिजनों को ढाढस बंधाया। पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता दिलाने की अधिकारियों से वार्ता की। खड्डा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

118200cookie-checkकरंट से नवयुवक की मौत, परिजनों में मची चीख- पुकार